VIDEO: देवर की बारात में सलमान खान के गाने पर भाभी ईशा ने किया जमकर डांस, हेमा मालिनी भी नजर आईं

0
2
views

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल इन दिनों अपने देवर की शादी में काफी मस्ती कर रही हैं. इस शादी की तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए पोस्ट भी किए हैं. ईशा ने मेहंदी और शादी की काफी सारी तस्वीरें शेयर की है जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस शादी में ईशा देओल की मां हेमा मालिनी भी शामिल हुई थीं. शादी में ईशा ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

इसके साथ ही उन्होंने काफी भारी ज्वैलरी पहनी हुई थी जो उन्हें रॉयल लुक दे रही थी. ये शादी ईशा देओल के पति भरत तख्तानी के छोटे भाई देवेश की शादी थी. ऐसे में भाभी ईशा देओल ने बारात में जमकर डांस भी किया. ईशा ने डांस का एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वो सलमान खान के गाने पर दूल्हे के साथ थिरकती नजर आ रही हैं.

ईशा की शादी की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में अपने दोस्त भरत से शादी की थी. जिसके बाद साल 2017 में उन्होंने बेटी राध्या को जन्म दिया. आपको बता दें कि ईशा और भरत स्कूल में एक ही क्लास में पढ़ते थे लेकिन साल 2011 में हेमा मालिनी की फिल्म ‘टेल मी ओ खुदा’ के सेट पर एक बार से मुलाकात हुई और दोनों को इस बार एक दूसरे से प्यार हो गया था.

ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर अपनी और भरत की तस्वीरें पोस्ट करते हुए बताया है कि उनकी वो तस्वीरें हेमा मालिनी ने क्लिक की हैं. फिल्मों की बात करें तो साल 2002 में ईशा ने फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ आफताब शिवदासिनी ने लीड रोल निभाया था.

शादी के बाद से ही ईशा ने फिल्मों से दूरियां बना ली थी हालांकि मां बनने के बाद ईशा ने कमबैक का मन बना लिया है. जल्द ही ईशा फिल्म ‘केकवॉक’ में अभिनेत्री के तौर पर वापसी करती नजर आने वाली है. ईशा एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं. डेब्यू फिल्म के लिए ईशा को बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड ने भी नवाजा गया था.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here