आमिर खान ने बताया, अमिताभ बच्चन की सेहत पहले से काफी बेहतर

0
2
views

मुंबई: अपना 53वां जन्मदिन मना रहे बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने कहा कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में उनके सह कलाकार अमिताभ बच्चन की सेहत में पहले से सुधार है और वह शूटिंग के लिए लौट आए हैं. फिल्म की शूटिंग जोधपुर में चल रही है.

आमिर ने कहा, “कल रात मैंने अमित जी के साथ शूटिंग की. यह सच है कि उनके कंधे और पीठ में दर्द है, लेकिन इस फिल्म में उनके लिए काफी मारधाड़ वाले दृश्य भी आए हैं. मुझे लगता है कि आप अमित जी को कई सालों के बाद इतनी मारधाड़ करते हुए देखेंगे. इसलिए अमित जी के लिए यह किरदार वास्तव में बहुत चुनौतीपूर्ण है और वह इसे बहुत अच्छी तरह निभा रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “उनके कंधों और पीठ में चोट लग गई थी. एक दिन पहले उनका दर्द बढ़ गया था लेकिन अब वे बेहतर हैं.” अपना जन्मदिन मनाने एक दिन के लिए आमिर मुंबई आए हैं. अभिनेता को उम्मीद है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ सबकी कड़ी मेहनत के अनुरूप ही बनी है. उन्होंने कहा कि वे अमित जी के साथ फिल्म करना चाहते थे.

विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और ‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म के कुछ दृश्य जोधपुर के मेहरगढ़ किले में भी फिल्माए गए हैं, जहां की कुछ तस्वीरें अमिताभ बच्चन ने शेयर की हैं.

मंगलवार को अमिताभ बच्चन ने बताया था कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है और इसलिए उनकी देखभाल के लिए मुंबई से चिकित्सकों को बुलाया गया था.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here