amitabh bachchan did mistake on twitter he wish indian women cricket team for victory over australia | महिला क्रिकेट टीम को जीत की बधाई देने में अमिताभ से हुई गलती

0
3
views

नई दिल्ली
बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन टि्वटर पर काफी ऐक्टिव हैं। अन्य बातों के साथ-साथ वह खिलाड़ियों को उनकी उपलब्धि पर बधाई करने से नहीं चूकते। लेकिन रविवार को अमिताभ से एक गलती हो गई। अमिताभ ने रविवार (11 मार्च) भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने टीम को जीत की बधाई दी।

उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मिली जीत बताते हुए महिला टीम को बधाई दे दी। अमिताभ ने जो फोटो ट्वीट किया है वह भारतीय महिला टीम की साउथ अफ्रीका पर मिली जीत के बाद की है।

गौरतलब है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने 5 फरवरी से 24 फरवरी के बीच 3 वनडे इंटरनैशनल और पांच टी20 इंटरनैशनल मैचों की सीरीज खेली। इस दौरान भारत ने वनडे सीरीज 2-1 और टी20 सीरीज 3-1 से जीती। एक टी20 मैच हार-जीत के नतीजे के बिना समाप्त हो गया था। इसी सीरीज में टीम इंडिया की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी 200 विकेट लेने वाली दुनिया की पहली महिला खिलाड़ी बनीं थीं। ऑस्ट्रेलिया के साथ भारतीय महिला टीम की तीन वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 12 मार्च से बड़ोदरा में होगी।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई महिला टीम इंडिया। भारतीय टीम ने बल्लेबाजी, फील्डिंग में कमाल का प्रदर्शन किया। खासतौर पर जेमिमा रोड्रिग्ज का बाउंड्री पर कमाल का कैच लपका। हमें आप पर फख्र है।

अमिताभ के ट्वीट पर पहले लोगों ने बधाई देनी शुरू करी दी। हालांकि कुछ लोगों ने उनकी इस गलती की ओर ध्यान भी दिलाया। लोगों ने बताया कि यह तस्वीर ऑस्ट्रेलिया नहीं अफ्रीका सीरीज के समय की है। एक यूजर ने लिखा, लगता है बच्चन सर ने हाइलाइट्स देख लिए हैं तो एक अन्य यूजर ने लिखा, बच्चन सर ने अभी से भविष्य देख लिया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here