जानें- समीक्षकों की नज़र में कैसी है उर्वशी रौतेला की फिल्म

0
3
views

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर विशाल पंडया की ‘हेट स्टोरी’ सीरिज अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है. इस सीरिज की अगली फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला, करन वाही, सूरज पंचोली और गुरमीत चौधरी मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर लॉन्च के समय से ही इस फिल्म की इंटिमेट और बोल्ड सीन्स की वजह से काफी चर्चा है. उर्वशी रौतेला का इसमें अब तक का सबसे बोल्ड अवतार देखने को मिला है. इस फिल्म से पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री इहाना ढिल्लन बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. आपको बताते हैं कि इस फिल्म के बारे में समीक्षकों ने क्या लिखा है-

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस में शुभ्रा गुप्ता ने एक स्टार देते हुए इस फिल्म को बेकार बताया है. उन्होंने लिखा है कि इस फिल्म में हॉट सीन्स की भरमार है लेकिन एक्टिंग के मामले में ये फिल्म कहीं खरी नहीं उतरती. साथ ही उन्होंने लिखा है कि इस फिल्म में सबटाइटल का भी प्रयोग किया गया है. एक्ट्रर्स हिंदी में बोलते हैं और उसके साथ अंग्रेजी के ट्रांसलिटरेशन को यूज किया गया जो देखते समय काफी खराब लगता है.

एनडीटीवी की हिंदी वेबसाइट ने इस फिल्म को दो स्टार देते हुए लिखा है, ”उर्वशी रौतेला फिल्म में कमाल की खूबसूरत लगी हैं, उनका अदाएं भी जबरदस्त है और उन्होंने जबरदस्त बोल्डनेस भी दिखाई है. लेकिन उर्वशी को अभी एक्टिंग के मामले में थोड़ा और हाथ साफ करने की जरूरत है. करण वाही ने अच्छा काम किया है. उनसे औसत काम की उम्मीद थी लेकिन वे सरप्राइज की तरह सामने आए. विवान भटेना भी औसत रहे. दोनों ही टीवी आर्टिस्ट हैं. लेकिन इस बार बाजी करण मार ले गए.”

हिंदी अखबार नवभारत टाइम्स ने इस फिल्म को 2.5 स्टार देते हुए लिखा है कि अगर आप रोमांटिक थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं, तो यह फिल्म आपको निराश नहीं करेगी.

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स ने इस फिल्म को ज़ीरो स्टार देते हुए लिखा है कि ज्यादा नफरत आपकी सेहत के लिए खतरनाक होता है.

आपको बता दें कि ‘हेट स्टोरी’ 2012 में रिलीज हुई थी जिसमें पाओली दाम मुख्य भूमिका में थीं. इसे विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म से पाओली ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 9 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने कुल 16.43 करोड़ की कमाई की थी.

इसके बाद विशाल पांड्या 2014 में ‘हेट स्टोरी 2’ लेकर आए जिसमें सुरवीन चावला, जय भानुशाली और सुशांत चावला मुख्य भूमिका में दिखाई दिए. 15 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 31.07 करोड़ की कमाई की.

इस सीरिज में लोगों को बढ़ती दिलचस्पी को देख विशाल पांड्या 2015 में ‘हेट स्टोरी 3’ लेकर आए  जिसमें ज़रीन खान, डेजी शाह, करन सिंह ग्रोवर और शरमन जोशी मुख्य भूमिका में नज़र आए. ये फिल्म भी काफी बोल्ड थी और इसके गाने बहुत पॉपुलर हुए थे. 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 55 करोड़ की कमाई की. अब ‘हेट स्टोरी 4’ रिलीज हो गई है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here