Samajwadi Party Will Nominate Jaya Bachchan For Rajya Sabha According To Sources Mk | जया बच्चन को फिर राज्यसभा भेजेगी समाजवादी पार्टी

0
6
views
जया बच्चन को फिर राज्यसभा भेजेगी समाजवादी पार्टी

जया बच्चन के राज्यसभा जाने का रास्ता लगभग साफ हो गया है. समाजवादी पार्टी (एसपी) से जुड़े सूत्रों के अनुसार पार्टी उन्हें अपना राज्यसभा उम्मीदवार बनाएगी.

जया बच्चन का बतौर राज्यसभा सांसद कार्यकाल 3 अप्रैल को खत्म हो रहा है. वो 3 बार से राज्यसभा की सदस्य हैं.

जया बच्चन की उम्मीदवारी पर अमर सिंह ने कहा कि वो पार्टी के लिए विश्वसनीय बनी रही हैं. उन्होंने समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल पर तंज कसते हुए कहा कि जया बच्चन उनसे बेहतर साबित रही हैं.

अप्रैल में राज्ससभा के 58 सदस्यों का कार्यकाल पूरा हो रहा है. इनमें यूपी की 10 सीटें भी शामिल हैं. चुनाव आयोग ने कहा है कि खाली हो रही इन 58 राज्यसभा सीटों के लिए 23 और 26 मार्च को चुनाव होगा.

इससे पहले पिछले महीने जया बच्चन के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. टीएमसी से जुड़े सूत्रों ने संकेत दिया था कि पार्टी जया बच्चन को पश्चिम बंगाल से राज्यसभा के लिए नामांकित कर सकती है. टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा था कि जया बच्चन का ‘बंगाल कनेक्शन’ है. इस वजह से पार्टी उन्हें राज्यसभा में भेज सकती है. हालांकि उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी ही इस बारे में कोई अंतिम फैसला लेंगी.

दरअसल टीएमसी के कोटे की 4 सीटें अगले महीने खाली हो रही हैं. इसलिए जया बच्चन के नाम को लेकर अटकलें तेज थीं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here