Making Video: ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ ने इस तरह दमदार एक्शन्स को दिया अंजाम

0
5
views

मुंबई: फिल्म ‘बागी 2’ के निर्माताओं ने कैमरे के पीछे होने वाली हलचल से दर्शकों को रूबरू करवाया है. कैमरे के सामने टाइगर ‘वन मैन आर्मी’ के रूप में नजर आ रहे हैं, चाहे दमदार एक्शन हो या फिर इंटेंस इमोशन के सीन, टाइगर हर रूप में मंझे हुए अभिनेता की तरह निखर कर सामने आए हैं.

फिल्म के दूसरे भाग में एक्शन का तड़का भी डबल होगा और टाइगर श्रॉफ वास्तविक ‘बागी’ की तरह स्टंट करते नजर आएंगे. ‘बागी 2’ की टीम द्वारा जारी इस वीडियो में हम देख सकते हैं किस तरह फिल्म की पूरी टीम परफेक्ट शॉट के लिए मशक्कत कर रही है. इसके साथ ही टाइगर वीडियो में अपने अनुभवों के बारे में बता रहे हैं कि उन्हें शूटिंग के दौरान किन चीजों से सबसे ज्यादा डर लगता था.

यहां देखें वीडियो…

टाइगर ने अपने इस डर के बारे में कहा, “एक्शन सीन के दौरान बहुत सारे विस्फोट किए जा रहे थे और आप जानते थे कि आपको गोलियों के बीच मे से भाग कर जाना है, यह सब काफी डरावना था.”

बिहाइंड द सीन वाले इस वीडियो में फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला भी टाइगर श्रॉफ के इस साहसी प्रदर्शन की सराहना करते नजर आ रहे हैं. ‘बागी 2’ साल 2014 में की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है. फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here