अंशुला के बर्थडे सरप्राइज से खुश हुईं जाह्नवी, सोशल मीडिया पर किया फॉलो

0
9
views

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की 54 साल उम्र में अचानक हुई मौत की खबर से पूरा देश हैरान रह गया था. ऐसे में बोनी कपूर और उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी सदमे में थे. दुख की इस घड़ी में उनके सौतेले बेटे अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला ने जिस तरह से पूरे परिवार को संभाला वो वाकई काबिल-ए-तारीफ था. इसके बाद अंशुला ने जाह्नवी के बर्थडे पर उन्हें खुश करने के हर संभव प्रयास किए जिससे उन्हें मां श्रीदेवी की कमी महसूस न हो. जाह्नवी अंशुला से मिले इस प्यार से बेहद खुश है. और दोनों के रिश्ते भी एक नया मोड़ लेते दिख रहे हैं.

पापा बोनी से लेकर सोनम तक, कपूर परिवार ने जाह्नवी के बर्थडे पर नहीं खलने दी मां की कमी, देखें तस्वीरें

सोशल मीडिया पर जहां कुछ दिनों पहले अंशुला ने जाह्नवी को ट्रोल करने वाले यूजर्स पर पलटवार किया था वहीं जाह्नवी ने अब अंशुला को फॉलो करना शुरू कर दिया है. जिस तरह से इस मुश्किल वक्त में अर्जुन कपूर पिता के कंधे से कंधा मिलकार साथ खड़े रहे उसके लिए बोनी कपूर ने सोशल पर एक भावुक पोस्ट करते हुए अर्जुन और अंशुला का शुक्रिया अदा किया.

बोनी कपूर ने लिखा, ‘मैं खुशनसीब हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला ने इस कदर प्यार किया और संभाला. वो जाह्नवी और खुशी के साथ भी मजबूती से खड़े रहे. पूरे परिवार ने मिलकर इस दुख की घड़ी का सामना किया.’

बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी का 21वां बर्थडे कुछ यूं बना दिया खास, देखें तस्वीरें और वीडियो

इसके साथ ही आपको बता दें कि अंशुला ने कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर जाह्नवी पर भद्दे कमेंट करने वाले ट्रोलर्स को कहा था, ‘मैं आप सभी से गुजारिश करती हुए कि ऐसी भद्दी भाषा का इस्तेमाल न करें खासकर मेरी बहनों के लिए. मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं इसलिए मैने आपके कमेंट डिलीट कर दिए. मुझे और मेरे भाई को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया लेकिन ये ठीक नहीं है.’

खैर इन सब से अब ये तो साफ हो चला है कि परिवार के रिश्ते काफी हद तक अच्छे हो चुके हैं. सभी ने एक दूसरे के लिए दिलों में जगह बना ली है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here