Odisha Government To Sponsor Indian Hockey Teams For Next Five Years – ओडिशा सरकार के रूप में हॉकी इंडिया को मिला नया प्रायोजक, इस ‘लोगो’ की जर्सी पहनकर खेलेंगे खिलाड़ी

0
9
views


ब्यूरो/अमर उजाला, नई दिल्ली
Updated Thu, 15 Feb 2018 09:45 PM IST

ओडिशा सरकार ने हॉकी इंडिया के साथ गुरुवार को एक अनूठी भागीदारी का ऐलान किया। ओडिशा सरकार ने बतौर प्रायोजक हॉकी इंडिया के साथ अगले पांच साल के लिए करार किया। इस करार के तहत ओडिशा सरकार अगले पांच साल तक के लिए भारत की पुरुष और महिला हॉकी टीमों की प्रायोजक होगी। यह घोषणा ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने गुरुवार को एक भव्य समारोह में की। 

इस मौके पर ओडिशा सरकार ने हॉकी इंडिया के प्रायोजक रूप में नया ‘लोगो’ भी जारी किया। अगले पांच साल तक अब भारत की महिला और पुरुष हॉकी टीमों अपनी जर्सी पर यह ‘लोगो’ पहन कर खेलेंगी। ओडिशा सरकार और हॉकी इंडिया के बीच पांच बरस के लिए करार की राशि कितनी है इसकी बाबत हॉकी इंडिया और सरकार ने किसी तरह का खुलासा नहीं किया। 

ओडिशा 2018 में भुवनेश्वर में 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक होने वाले पुरुष हॉकी वर्ल्ड कप भी टाइटल स्पॉन्सर है। इस मौके पर अंतर्राष्ट्रीय हॉकी संघ (एफआईएच) और भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के अध्यक्ष डॉ. नरिंदर बत्रा, आईओए के महासचिव राजीव मेहता, भारत के पूर्व ओलंपिक हॉकी ओलंपियन दिलीप टिर्की, पूर्व ओलंपियन हॉकी कप्तान धनराज पिल्लै और वीरेन रसकिन्हा के साथ देश की सीनियर पुरुष और महिला हॉकी टीमें, उनके कोच औैर पूरा स्पोर्ट स्टाफ भी मौजूद थे। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here