Injured Maria Sharapova Out From Dubai Tennis Tournament – टेनिस स्टार मारिया शारापोवा के फैंस को झटका, चोट के कारण आगामी टूर्नामेंट से बाहर

0
6
views


स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला
Updated Fri, 16 Feb 2018 04:00 PM IST

रूस की टेनिस स्टार खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने अपने फैंस को तगड़ा झटका दिया है। दरअसल शारापोवा अगले सप्ताह से शुरू हो रही दुबई ड्यूटी फ्री टेनिस चैंपियनशिप में हिस्सी नहीं लेंगी। इसकी जानकारी शारापोवा ने टूर्नामेंट के आयोजकों से गुरुवार को साझा की। शारापोवा का कहना है कि उनके हाथ में खिंचाव आने की वजह से वह इस टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाएंगी।

विश्व की नंबर एक खिलाड़ी रह चुकी शारापोवा ने पांच बार ग्रैंड स्लैम जीता है। इस टूर्नामेंट में वह 12 साल बाद हिस्सा लेने वाली थीं। पहली बार उन्होंने साल 2006 में इस टर्नामेंट में हिस्सा लिया था। बता दें कि इससे पहले वह कतर ओपन टेनिस टूर्नामेंट में भी हारकर बाहर हो गई थीं। शारापोवा की मौजूदा वर्ल्ड रैंकिंग 14 है।

शारापोवा के अलावा एक और दिग्गज खिलाड़ी इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। यूएस ओपन फाइनलिस्ट अमेरिका की मैडिसन कीस भी इस टूर्नामेंट से नदारद रहेंगी। विश्व की 14वें नंबर की खिलाड़ी कीस ने बीमारी के कारण टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है।
 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here