श्रीदेवी के निधन पर शोक में डूबे गोविंदा, कहा- वो कभी नहीं मर सकतीं

0
6
views


नई दिल्ली: अपने दमदार अभिनय से सिने प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाली दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में बीती रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. ‘सदमा’, ‘चांदनी’, ‘लम्हे’ से लेकर ‘इंग्लिश विंग्लिश’ और ‘मॉम’ आदि फिल्मों में तक विविधतापूर्ण किरदारों को पर्दे पर सजीव बनाने वाली श्रीदेवी 54 वर्ष की थीं. उनके असामयिक निधन से बॉलीवुड सदमे में है. उनके निधन को लेकर बॉलीवुड की गई जानीमानी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपना शोक व्यक्त किया. श्रीदेवी के निधन पर उनके साथ एक फिल्म में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने एबीपी से बातचीत के दौरान शोक जताया.

गाविंदा ने इस बातचीत के दौरान कहा है कि श्रीदेवी कभी नहीं मर सकती वो हमेशा हमारे बीच रहेंगी. गोविंदा ने कहा, ”श्रीदेवी से थोड़े ही दिनों पहले मुलाकात हुई थी. श्रीदेवी के मेरी पत्नी से बहुत अच्छे संबंध थे. उनकी बाते होती रहती थीं.” इसके साथ ही गोविंदा ने कहा कि भी उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा कि श्रीदेवी का निधन हो चुका है.

शाम तक मुंबई लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, कल अंतिम संस्कार होने की उम्मीद

यहां देखिए गोविंदा की बातचीत का पूरा वीडियो:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि श्रीदेवी और गोविंदा ने महज एक ही फिल्म में साथ काम किया था. ये फिल्म थी साल 1989 में रिलीज हुई ‘गैर कानूनी’. श्री देवी के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री काफी सदमे में है. किसी को भी उनके असमय निधन पर भरोसा ही नहीं हो रहा है.

इसके अलावा अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, हेमा मलिनी और सुष्मिता से जैसे सभी सितारों ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है. सबसे पहले बिग बी ने उनकी मौत पर अपनी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने लिखा, ‘‘पता नहीं क्यों, कुछ अजीब सी बेचैनी महसूस कर रहा हूं.’’ प्रियंका ने लिखा, ‘‘मेरे पास शब्द नहीं हैं. श्रीदेवी से प्यार करने वाले हर शख्स के लिये मेरी संवेदनाएं हैं. दुखद दिन. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.’’

तस्वीरों में: देखिए, बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी के पर्दे पर नायाब अंदाज

सुष्मिता सेन ने ट्वीट कर कहा, “मैंने अभी दिल का दौरा पड़ने की वजह से श्रीदेवी मैम के निधन की खबर सुनी. मैं सदमे में हूं.” मधुर भंडारकर ने ट्वीट कर कहा, “श्रीदेवी के निधन की खबर सुनी, अविश्वसनीय और दिल दुखाने वाला क्षण। भारतीय सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में एक. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.”

आह नहीं रहीं श्रीदेवी! अपने चाहने वालों को ‘सदमा’ दे कर ‘चांदनी’ हुई मौन

यहां भी पढ़ें: 

अपने आखिरी वीडियो में चांद की तरह चमक रहीं थीं ‘चांदनी’ श्रीदेवी, देखें

जिस फिल्म ने श्रीदेवी को दिलाई सबसे ज्यादा पहचान, नहीं चाहती थीं उसका रीमेक बने, दिया था ये जवाब

अमिताभ बच्चन को पहले ही हो गई थी श्रीदेवी के निधन की भनक, अजीब सी घबराहट में किया था ये ट्वीट

जाह्नवी को ज़िंदगी भर सताएगा आखिरी पलों में मां के साथ नहीं होने का ग़म



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here