श्रीदेवी के निधन पर अपने आंसू रोक नहीं पाईं रीवा, एबीपी न्यूज़ से की Exclusive बातचीत

0
8
views


नई दिल्ली: 54 साल की उम्र में दुनिया से रुखसती लेने वाली श्रीदेवी ने लाखों आंखों को नम कर दिया है. ऐसे में उनकी आखिरी रिलीज हुई फिल्म ‘मॉम’ में श्रीदेवी की छोटी बेटी का किरदार निभाने वाली रीवा अरोड़ा ने एबीपी न्यूज से एक्सलूजिव बातचीत की है. इस दौरान रीवा की आंखों में आंसू और रुंधी आवाज में श्रीदेवी को खोने का दर्द साफ झलक रहा था.

रीवा अरोड़ा ने बताया कि कैसे श्रीदेवी फिल्म के सेट पर उन्हें एक दम अपनी बेटी की तरह ट्रीट करती थीं. रीवा ने बताया ती श्रीदेवी उन्हें कहती थी ”जैसे आप नेचुरल हो वैसे रहना, ये सोचना कि मैं आपकी मम्मी हूं.” इस बातचीत के दौरान रीवा ने बताया कि श्रीदेवी उनके साथ इतना अच्छा व्यवहार करती थी कि रीवा उन्हें श्रीदेवी मॉम बुलाती थी.

‘सदमा’ देने वाली श्रीदेवी की वो फिल्में जिन्होंने बनाया उन्हें ‘चांदनी’…

रीवा ने बताया कि जब वो श्रीदेवी से साथ होती थी तो वो उनका इतना ख्याल रखती थीं कि रीवा अपनी मम्मी को याद भी नहीं करती थी. श्रीदेवी सेट पर रीवा के खाने से लेकर उनके खिलौनो का सभी चीजों का काफी ध्यान रखती थी. ‘मॉम’ फिल्म की शूटिंग के बारे में एक वाकया का भी रीवा ने जिक्र किया.

श्रीदेवी ने कब शादी की, किसे की, कहां पैदा हुई, पिता क्या करते थे और उनकी कितनी संतानें हैं

रीवा ने बताया कि जॉर्जिया में जब फिल्म की शूटिंग कल रही थी तो ड्रेसिंग के टाइम पर रीवा की स्किन पर माइक लगा दिया गया था जिससे रीवा को काफी दर्द हो रहा था. जैसे ही श्रीदेवी को इस बारे में पता चला उन्होंने माइक लगाने वाले को काफी जोर से डांट लगाई और उस माइक को रीवा की स्किन से हटा कर उनके कपड़ो पर लगवाया.

ये हैं श्रीदेवी के वो 10 गाने, जिन्होने दर्शकों को बना दिया दीवाना

यहां सुनिए श्रीदेवी की चाइल्ड को-स्टार रीवा अरोड़ा से बातचीत का वीडियो:

बता दें कि श्रीदेवी दुबई में भांजे की शादी में शिरतक करने पहुंची थी जहां उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर भी उनके साथ ही थे. हालांकि इस दौरान श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म की शूटिंग के कारण उनके साथ नहीं गई थी. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि श्रीदेवी को अंतिम संस्कार के लिए दुबई से मुंबई लाया जा रहा है.

यहां भी पढ़ें: 

दिलचस्प रही है श्रीदेवी-बोनी कपूर की लव स्टोरी, 10 लाख मांगने पर देते थे 11 लाख फीस

दुनिया को अलविदा कहने से पहले की श्रीदेवी की आखिरी तस्वीरें

जिस फिल्म ने श्रीदेवी को दिलाई सबसे ज्यादा पहचान, नहीं चाहती थीं उसका रीमेक बने, दिया था ये जवाब

अमिताभ बच्चन को पहले ही हो गई थी श्रीदेवी के निधन की भनक, अजीब सी घबराहट में किया था ये ट्वीट

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App

Web Title: sridevi child co actress riva arora Exclusive talk on sridevi death

Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here