मरने से पहले श्रीदेवी ने जाहिर की थी ये इच्छा, आखिरी ख्वाहिश पूरी करने में लगा परिवार

0
10
views
मरने से पहले श्रीदेवी ने जाहिर की थी ये इच्छा,

नई दिल्ली: श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कहकर जा जुकी हैं, मात्र 54 वर्ष की उम्र में उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. अभी तक उनका पार्थिव शरीर वतन वापस नहीं लौट सका है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि आज दौपहर तक उनका शरीर मुंबई आ जाएगा. जिसके बाद मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनके अंतिम संस्कार को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं.

श्रीदेवी के जीवन की तरह उनका परिवार अब उनकी अंतिम यात्रा को भी बेहद खास बनाना चाहते हैं. उनका अंतिम संस्कार उनकी मर्जी के अनुसार ही किया जाएगा. श्रीदेवी को सफेद रंग बहुत प्यारा था और उन्होंने एक दिन कहा था कि उनका अंतिम यात्रा जब निकाली जाए तो वो सफेद रंग के फूलों से सजाया जाए. श्रीदेवी की इसी अंतिम ख्वाहिश को पूरा करने के लिए अब उनका परिवार जुट गया है. जहां श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को रखा जाएगा उस जगह को सफेद रंग मोगरा और गुलाब के फूलों से सजाया जाया रहा है.

श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर, देवर अनिल कपूर मुंबई में हैं और वो ही इन जिम्मेदारियों को संभाल ले रहे हैं. वहीं, बताया जा रहा है कि श्रीदेवी का पोस्टमार्टम रविवार रात ही खत्म हो गया था लेकिन रिपोर्ट आने में हुई देरी के कारण उनके शरीर को देश लाने की अनुमति नहीं मिल सकी थी. लेकिन अब जल्द ही श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचने की उम्मीद है.

आपको बता दें कि भांजे की शादी में शिरकत करने पहुंची श्रीदेवी का शनिवार दे रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. जिस वक्त उन्हें दिल का दौरा आया वो दुबई के होटल के कमरे में थी. उस वक्त उनके साथ परिवार का कोई शख्स मौजूद नहीं था. पति बोनी कपूर बेटी खुशी को छोड़ने मुंबई आए हुए थे और श्रीदेवी का सरप्राइज देने के लिए वापस दुबई जाने वाले थे लिए किसे पता था कि कुछ ही वक्त बाद श्रीदेवी उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चली जाएंगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here