दिलचस्प रही है श्रीदेवी-बोनी कपूर की लव स्टोरी, 10 लाख मांगने पर देते थे 11 लाख फीस

0
10
views


नई दिल्ली: बोनी कपूर से श्रीदेवी का रिश्ता भी कम दिलचस्प नहीं रहा. बोनी कपूर श्रीदेवी की तमिल फिल्म देखने के बाद उनके दीवाने हो गए थे और वो हर हाल में श्रीदेवी के साथ काम करना चाहते थे. कहते हैं जब श्रीदेवी की मम्मी उनके लिए 10 लाख फीस मांगा करती थी तो बोनी कपूर 11 लाख दिया करते थे. उन दिनों वैनिटी वैन भी नहीं होती थी लेकिन बोनी कपूर श्रीदेवी के लिए खासतौर पर मेकअप रूप का इंतजाम करते थे.

इसी वजह से श्रीदेवी ने बोनी कपूर के साथ काम करना शुरू किया लेकिन जब श्रीदेवी मिथुन की करीब चली गई तो बोनी ने कदम पीछे खींच लिए और मोना कपूर के शादी कर ली. फिर साल 1995 में दोनों फिर करीब आए. साल 1995 में श्रीदेवी की मां का न्यूयॉर्क के मेनहेटन के एक हॉस्पिटल में ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन हुआ था. लेकिन ये ऑपरेशन ब्रेन की गलत साइड पर कर दिया गया. उन दिनों श्रीदेवी अपनी मम्मी की वजह से काफी परेशान थी.

श्रीदेवी की मां की मौत के बाद उनकी बहन श्रीलता की भी शादी हो गई और फिर दोनों बहनों की बीच प्रॉपर्टी के लेकर भी विवाद हो गया. उन दिनों श्रीदेवी काफी अकेली हो गई थी और मुश्किल के इस दौर में बोनी कपूर ने श्रीदेवी का साथ दिया और दोनों करीब आ गए और फिर साल 1996 में श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली.

शादी के बाद 1997 में फिल्म जुदाई में काम करने के बाद श्रीदेवी ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया और घर परिवार में मशगूल हो गईं. श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटियां हैं खुशी और जाह्न्वी. जाह्न्वी इसी साल फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. तकरीबन 15 साल बाद साल 2012 में श्रीदेवी ने एक बार फिर बॉलीवुड का रुख किया और फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में एक दमदार हाउस वाइफ के किरदार में नजर आई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही ही, साथ ही फिल्मी पर्दे पर उनकी वापसी का स्वागत भी जमकर हुआ. इसके बाद पिछले साल 2917 में श्रीदेवी फिल्म मॉम में नज़र आईं.

मुंबई फैमिली वेडिंग अटेंड करने पहुंचीं श्रीदेवी की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई. ये खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड सकते में है.

यह भी पढ़ें-

जाह्नवी को ज़िंदगी भर सताएगा आखिरी पलों में मां के साथ नहीं होने का ग़म

श्रद्धांजलि: जानिए- चार साल की श्री कैसे बनी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी

54 की उम्र में श्रीदेवी ने दुनिया को कहा अलविदा, यहां देखें उनकी आखिरी तस्वीरें

श्रीदेवी ने कब शादी की, किसे की, कहां पैदा हुई, पिता क्या करते थे और उनकी कितनी संतानें हैं





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here