Sonu Ke Titu Ki Sweety dominates Welcome To New York on Box Office

0
4
views


नई दिल्ली: अब वो ज़माना लद गया जब बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ बड़े स्टार्स की फिल्में अच्छी कमाई करती थी. अब अगर फिल्म अच्छी है तो दर्शकों को इससे फर्क नहीं पड़ता कि उसमें कोई सुपरस्टार है भी या नहीं. ऐसा हम कल यानि शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ को लेकर कह रहे हैं. बड़े सितारों से सजी फिल्म ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ जहां बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धड़ाम से गिरी है तो वहीं नए सितारों की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने पहले दिन अच्छी कमाई की है और इस साल के बेस्ट ओपेनर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं. इस फिल्म ने पहले दिन 6.42 करोड़ की कमाई की है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ ने पहले दिन करीब 75 लाख की कमाई की है.

 

ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1650 और विदेशों में 275 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. कुल मिलाकर वर्ल्डवाइड ये फिल्म कुल 1925 स्कीन्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म इस कमाई को अच्छा माना जा रहा है.

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, सनी सिंह, आलोक नाथ, दीपिका अमीन, विरेंद्र सक्सेना और आएशा रजा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को समीक्षकों ने अच्छा बताया है और साथ ही दर्शक भी  सोशल मीडिया पर इसे अच्छा रिस्पॉंस दे रहे हैं. एबीपी न्यूज़ ने इस फिल्म को 2.5 रेटिंग दी है. एबीपी न्यूज़ ने लिखा है, ”अगर आपको कॉमेडी फिल्म पसंद है और इस वीकेंड आप एक लाइट हार्टेड फिल्म देखना चाहते हैं तो ये फिल्म एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. साल 2018 की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर काफी गंभीर मुद्दों पर बनी फिल्में रिलीज हो रही हैं तो और ऐसे में आप अगर इश्यू बेस्ड फिल्मों से बोर हो गए तो आप इस वीकेंड ये फिल्म देख सकते हैं.” पढ़ें रिव्यू

वहीं ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में करण जौहर, दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, रीतेश देशमुख, बोमन ईरानी, लारा दत्ता, सुशांत सिंह राजपूत और राणा दग्गुबाती प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा, सुपरस्टार सलमान खान भी गेस्ट अपीयरेंस में हैं. इस फिल्म को ना तो समीक्षकों ने अच्छा बताया है और ना ही लोग इसे देखने सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here