‘102 नॉट ऑउट’ के लिए बिग बी कर रहे हैं रात के 3 बजे इतनी मेहनत, पोस्ट किया स्टूडियों का ये वीडियो

0
6
views
'102 नॉट ऑउट' के लिए बिग बी कर रहे हैं रात के 3 बजे इतनी मेहनत, पोस्ट किया स्टूडियों का ये वीडियो

ई दिल्ली: amitabh बच्चन जल्द ही आने वाली फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म के लिए बिग बी काफी मेहतन कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखने के बाद साफ है कि इस उम्र में भी फिल्मों को लेकर बिग बी का उत्साह जरा भी कम नहीं हुआ है. वीडियो की बात करें तो इसमें बिग बी स्टूडियो में रैप करते दिखाई दे रहे हैं.

जीं हां इस फिल्म में अमिता बच्चन एक्टिंग के साथ-साथ पहली बार रैप भी करते नजर आने वाले हैं. इससे पहले बिग बी गानों को तो अपनी आवाज दे चुके हैं लेकिन रैपिंग में पहली बार अपना हाथ आजमा रहे हैं. बड़ी बात ये है कि बिग बी का ये वीडियो रात के 3 बजे का है. रात के तीन बजे बिग बी स्टूडियो में फिल्म के लिए रैप कर रहे थे. ये बात खुद बिग ने कैप्शन में बताई है.

 

 

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उन्हें इस दौरान काफी मजा आया. अमिताभ बच्चन को यूं ही नहीं बॉलीवुड का महानायक कहा जाता है. फिल्मों को लेकर उनके क्रेज और हर किरदार को साथ इंसाफ करने के लिए ही बिग बी जाने जाते. फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ के साथ बिग बी फैंस को अपनी रौबदार आवाज में रैपिंग भी सुनाने वाले है.

इस फिल्म की बात करें तो फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर है. फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. इसके साथ ही बिग बी की इस मेहनत को देखने के बाद तो सभी को फिल्म देखने का इंतजार और भी ज्यादा बेसब्री से होने लगेगा. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी धमाल मचाते नजर आने वाले हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here