पापोन के समर्थन में नाबालिग बच्ची का बयान ,”पापोन सर ने कुछ भी गलत नहीं किया”

0
8
views


नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन के खिलाफ नाबालिग बच्ची को किस करने के कारण ‘नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट’ में शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसी मामले में बच्ची ने पहली बार यू ट्यूब पर अपना बयान जारी किया है. बच्ची ने ये बयान पापोन के समर्थन में दिया है. यू ट्यूब पर बच्ची ने बयान जारी कर साफ कर दिया है कि पापोन ने उनके साथ कुछ भी गलत नहीं किया है.

बच्ची ने कहा कि, ”होली के लिए हमारा स्पेशल एपिसोड शूट हुआ था. इस एपिसोड में हम सब लोग बच्चे और पेरेंट्स सभी पापोन सर के पास गए थे. वहां पर हम सब लोग फेसबुक पर लाइव आए और हमे खूब मस्ती की. हमने गाने पर डांस किया. सब लोग ने देखा पापोन सर ने कुछ भी गलत नहीं किया. उन्होंने सिर्फ मुझे किस किया था एक बच्ची की तरह. पापा भी मुझे किस करते हैं और मम्मी भी सब लोग ऐसे करते हैं. सब पेरेंट्स बच्चों को प्यार करते हैं. इसका गलत मतलब न निकालें प्लीज.”

बच्ची से पहले इस मामले को बढ़ता देख पापोन ने सोशल मीडिया पर कहा था कि वो शो के सभी कंटेस्टेंट्स से काफी प्यार करते हैं, इस मामले को ज्यादा तूल न दी जाए.


ये है पूरा मामला:

हाल ही में पापोन ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो बच्चों के साथ होली का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं. मामला इसी वीडियो से जुड़ा है. वीडियो मे पापोन एक बच्ची को किस करते नजर आ रहे हैं. पापोन पर आरोप है कि उन्होंने शो में आई बच्ची को गलत तरीके से किस किया. उनके खिलाफ ये शिकायत सुप्रीम कोर्ट के एक वकील रूना भुयान मे दर्ज कराई है.

पापोन इन दिनों &TV पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ के सीजन 2 में जज की भूमिका में नजर आ रहे है. रूना भुयान ने अपनी शिकायतत में कहा है कि जिस तरह से पापोन ने नाबालिग बच्ची के साथ ऐसा व्यवहार किया है वो काफी हैरान करने वाला है. शिकायतकर्ता का कहना है कि वीडियो को देखकर वो इस रियलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here